Vivo का ये फोन हुआ उम्मीद से ज्यादा सस्ता, खरीदने में ना करें देरी

By | April 4, 2019

हम सभी जानते हैं कि Vivo एक शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है और यह अपने सस्ते स्मार्टफोन भारत में लांच करने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में अपना नया स्मार्टफोन वीवो y91 भारत में लांच किया था।

Third party image reference

जिसे वॉटर ड्रॉप नोच डिस्पले वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन माना गया था। लॉन्च के वक्त कंपनी ने इसकी कीमत ₹10990 रखी थी। लेकिन, अब इसकी कीमत में भारी कटौती कर दी गई है। अगर आप कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

Third party image reference

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का फुल व्यू एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। वहीं, फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। जबकि रियर में 13 MP + 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिलता है।

इस फोन में आपको 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256gb तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, फोन में मीडिया टेक हेलियो P22 चिपसेट दिया गया है।

Third party image reference

फोन की नई कीमत की बात करें तो इस की नई कीमत ₹9,990 हो चुकी है। इसकी कीमत में तकरीबन ₹1000 की कटौती की गई है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

Vivo के फोन के बारे में आपकी क्या राय है? नीचे दिए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.