24 अरब रुपए का मालिक है यह एक्टर, पूरी संपत्ति दान करने का कर चुका है वादा

By | April 5, 2019

दुनिया में दरियादिल लोगों की कमी नहीं है. जहां एक तरफ सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन एनजीओ के तहत गरीब अनाथ और कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद किया है. जबकि हॉलीवुड का मशहूर एक्टर जैकी चैन अपनी पूरी संपत्ति दान करने का वादा कर चुका है.

Third party image reference

कुंग फू एक्सपर्ट है यह एक्टर

दमदार एक्टिंग का अंदाजा इनकी हॉलीवुड फिल्मों को देख कर लगा सकते हैं. इसने दुनिया भर में अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है. यह हॉलीवुड के एक सफल और दमदार एक्टर हैं. कुंग फू और मार्शल आर्ट में एक्सपर्ट होने की वजह से इसकी अधिकतर फिल्मों में एक्शन सीन दिखाए जाते हैं.

Third party image reference

दो बच्चों का पिता है यह एक्टर

बॉलीवुड एक्टर लोगों के सामने अपनी अच्छी इमेज बनाने की कोशिश में रहते हैं. वहीं जैकी खुलकर अपनी गलतियों को स्वीकारते हैं. वह चैरिटी के तहत जरूरतमंदों के लिए धन जमा करते हैं. जानकारी के लिए बता दें जैकी चैन ने करीब 8 साल की उम्र में फिल्मी जगत में कदम रखा था. साल 1982 में इन्होंने जोन लीन नामक लड़की से शादी की. जिससे उन्हें दो बच्चे हैं.

Third party image reference

350 मिलियन डॉलर की संपत्ति की संपत्ति

जैकी के पास 350 मिलियन डॉलर की संपत्ति है. भारतीय मुद्रा में यदि बात करें तो यह करीब 24 अरब रुपए होते हैं. जैकी चैन ने अपनी पूरी संपत्ति गरीब अनाथ बच्चों के बीच दान करने का वादा किया है. जब उनसे मीडिया इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- यदि बच्चे कमा सकते हैं तो वह खुद पैसे जमा कर लेंगे. यदि ऐसा नहीं कर पाते तो वह सारे पैसे बर्बाद ही करेंगे.

Third party image reference

जैकी चैन की दरियादिली का अंदाजा उसके स्वभाव से लगा सकते हैं. अरबों रुपए के मालिक होने के बावजूद भी उसमें घमंड नहीं है. वह हांगकांग शहर के ब्रांड एंबेसडर हैं और बिना सिक्योरिटी के घूमते हैं. जबकि बॉलीवुड एक्टर से ऑटोग्राफ लेना भी मुश्किल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.