109 फिल्म, लाख कोशिश, फिर भी तीनों खान में से एक की भी बराबरी नहीं कर सका यह सुपरस्टार

By | April 3, 2019

Third party image reference

अगर बॉलीवुड में सुपरस्टार की बात की जाती है, तो सबसे पहला नाम सलमान खान, आमिर खान और खान का आता है। यह तीनों एक्टर फैंस के दिलों की धकड़कन हैं। जिस साल इनकी फिल्में नहीं रिलीज होती हैं उस साल इनके फैंस उदास से रहते हैं, कहने का मतलब यह है कि इनकी फिल्मों को फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। और इन्हें काफी सफल एक्टर माना जाता है। लेकिन कुछ लोग इनकी तुलना एक और सुपरस्टार से करते हैं।

Third party image reference

जी हां यहां बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार अक्षय कुमार की बात हो रही है। अक्षय कुमार 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत किए थे। और अब तक अक्षय कुमार करीब 109 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। और इन फिल्मों के लिए इन्होंने काफी मेहनत की है। और इन्होंने जी-जान से तीनों खानों को पछाड़ने की कोशिश की है, लेकिन इनकी यह ख्वाहिश पूरी अभी तक ना हो सकी है।

Third party image reference

शाहरुख खान - बॉलीवुड में किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान अब तक कुल 58 फिल्मों में अभिनय किए हैं, जिनमें से इनकी 8 फिल्में ब्लॉकबस्टर तो 2 फिल्में आल टाइम ब्लॉकबस्टर रही हैं।

Third party image reference

सलमान खान - बॉलीवुड के दबंग, सुल्तान और कई नामों से मशहूर सलमान खान की 65 फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें से 10 फिल्में ब्लॉकबस्टर तो 2 आल टाइम ब्लॉकबस्टर रहीं हैं।

Third party image reference

आमिर खान – बॉलीवुड में आमिर खान एक ऐसे एक्टर हैं, जो हर फिल्मों से एक नया रिकॉर्ड बनाते हैं। आमिर खान की 2 फिल्में ब्लॉकबस्टर तो 5 आल टाइम ब्लॉकबस्टर हैं।

Third party image reference

अक्षय कुमार – बॉलीवुड के खेलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार कुल 109 फिल्मों में अभिनय किए हैं, जिनमें से इनकी 2 फिल्में ब्लॉकबस्टर हैं। लेकिन दुख की बात यह है की इनकी एक भी फिल्म आल टाइम ब्लॉकबस्टर नहीं हुई है।

Third party image reference

और यही कारण है कि आज भी अक्षय कुमार आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की बराबरी नहीं कर पाए हैं। लेकिन आशा करते हैं कि इनकी इस साल आने वाली फिल्मों में से कोई फिल्म आल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.