आपके शहर में सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए बेस्ट है ये शोरूम, 16 हजार में मिल जाती है गाड़ी

By | April 3, 2019

अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप True Value जा सकते हैं। इसके लिए आपको इंजन और पार्ट्स से जुडी कोई भी दिक्कत लेने की जरूरत नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मारुति का ऑफिशियल सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने का शोरूम है। कंपनी ने बताया कि यहां पर ग्राहकों को ऐसी से सेकंड हैंड कार मिलती है, जिसमें किसी भी तरह की समस्या नहीं होती है।

यहां से कार खरीदने पर 1 साल की वारंटी और 3 साल की फ्री सर्विस मिलती है। भारत में True Value के कई शोरूम खुल चुके हैं। यहां से सेकंड हैंड Omni 15000 हजार में और मारुति 800 16000 हजार में ले सकते हैं। True Value की एक वेबसाइट भी है जहां से आप अपनी जगह और शोरूम पर कार के प्राइस देख सकते हैं।

यह जरूरी नहीं है कि आप जो मॉडल चाहते हैं वह आपके नजदीकी True Value के शोरूम पर मिल जाए। कार देश के अलग-अलग शोरूम की होती हैं। वेबसाइट पर अगर आप कार की जानकारी लेंगे तो आपको कार का प्राइस, मॉडल, फ्यूल वर्जन, किलोमीटर पता चल जाएंगे। जैसी कार की हालत होती है, उसी की फोटो दिखाई जाती है। EMI पर भी कार उपलब्ध है।

अगर आप सेकंड हैंड 5 सीटर Omni खरीदते हैं, जिसकी कीमत 15000 है। उसके लिए आपको हर महीने ₹280 की एमआई चुकानी होगी। कार पर 14 पर्सेंट ब्याज लगेगी जिसके बाद आपको यह कार 16753 रुपए की पड़ेगी। बिना ईएमआई के यह कार 15000 में ही मिलेगी।

True Value से कार खरीदने पर आपको डॉक्यूमेंटेशन के लिए भी दिक्कत नहीं होती है। आप जहां से कार खरीदेंगे वहीं पर आपको NOC और अन्य पेपर्स मिल जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि True Value के ब्रांड अंबेस्टर बॉलीवुड के अभिनेता राजकुमार राव है। True Value से आप आल्टो, स्विफ्ट, डिजायर, एस-क्रॉस, बलेनो, ब्रेजा, इग्निश, वैगनआर जैसी कार खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.