आपके पास है हर घंटे 1000 रुपए कमाने का शानदार मौका, साथ ही मिलेगी ऐसी चीज जिसकी दुनिया है दीवानी

By | April 1, 2019

आपको चॉकलेट खाना तो पसन्द होगा ही। वैसे चॉकलेट खाना किसको पसन्द नहीं होता। कुछ लोगों को तो इस हद तक चॉकलेट से प्रेम होता है कि अगर उनको बस कुछ चॉकलेट कंपनियों के नाम ही बता दिया जाए तो उनके मुह में पानी आ जाता है।

अब ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि आपको चॉकलेट तो खाने को मिलेगी ही, साथ में इसके लिए पैसे भी मिलेंगे। जी हां, वैसे हो सकता है कि इस पर आपको यकीन न हो, लेकिन यह सच है। दरअसल, कैडबरी, ओरियो, मिल्का जैसे कई ब्रांड्स लोगों को चॉकलेट टेस्ट करने के लिए पैसे दे रही है।

1000 रुपए मिलेंगे हर घंटे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मॉन्डेल्ज इंटरनेशनल कुछ ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जो कंपनी के लिए चॉकलेट टेस्ट कर सके। ख़ास बात ये है कि यह कंपनी कैडबरी, ओरियो, मिल्का, चिप्स ओहॉय, टोबलरॉन और मिकाडो जैसे चॉकलेट्स का उत्पादन करती है।

इसके अलावा सबसे कमाल की बात यह है कि इसके लिए आपको प्रति घंटे 14.23 डॉलर यानि कि करीब एक हजार रुपए के हिसाब से पैसे भी मिलेंगे।

क्या है कंपनी की शर्त

बता दें कि इसके लिए आपको किसी प्रकार की डिग्री या फिर अनुभव की भी जरूरत नहीं है। हां, बस आपको ग्लुटेन, नट्स या डेयरी उत्पादों से एलर्जी नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा कंपनी की शर्त यह भी है कि आप हर सप्ताह में केवल 8 घंटे ही कंपनी के लिए यह काम कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.